इंतजार की घड़िया खत्म,सलमान को देख फैंस की आंखें रह जाएंगी खुली की खुली….

सलमान खान स्टारर फिल्म रेस3 का ट्रेलर कर दिया गया है। इसे रिलीज करने से पहले सलमान ने फैंस को खूब तड़पाया। जी हां, रेस 3 के ट्रेलर से पहले उन्होंने रेस के दोनों पार्ट का ट्रेलर रिलीज कर लोगों को पहले बेवकूफ बनाया।

खैर अब फाइनली रेस3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और स्टंट देख फैंस के दिल पर एक बार फिर से सलमान छा जाने वाले हैं। वहीं खबरों की माने तो सलमान और फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने फैसला किया है कि ट्रेलर में जबरदस्त फाइट सीक्वेंस हो। फाइनल वीडियो बनने के बाद सबसे पहले सलमान को दिखाया गया। जिसके बाद उनके हामी भरने पर प्रोड्यूसर्स आज ट्रेलर लॉन्च करने का फैसला लिया।

सोर्सेज की माने तो सलमान ने हर शेड्यूल के लिए अहम सीन डिसाइड किया है। सार्सेज ने खुलासा किया कि थाईलैंड के जंगलों में सलमान और जैकलीन पर एक चेज सीक्वेंस शूट किया गया है, उसकी झलक तो आपको ट्रेलर में देखने को मिलेगी ही इसके साथ ही अबू धाबी और मुंबई में जिन स्टंट्स की शूटिंग हुई है उसकी झलक भी आप ट्रेलर में देख सकते हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर अपनी फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं। वहीं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सलमान के साथ साथ जैकलीन भी जमकर स्टंट करते दिखाई देंगी। फिल्म में सलमान और जैकलीन के अलावा बॉबी, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसे एक्टर्स मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

 

Facebook Comments