ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है ‘रेस 3’……

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रेस 3’ का हाल ही में ट्रेलर आउट हुआ है. जिसे दर्शकों को अच्छा रिपॉन्स मिला है. फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ 4 दिन में 24 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

फिल्म अगले महीने ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है जिसके प्रमोशन के लिए फिल्म की सारी टीम ने कमर कस ली है. हाल ही में सलमान खान समेत फिल्म के सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन करते दिखे.

प्रमोशन के दौरान टीम ने ब्लैक एंड वाइड कलर्स को प्रमोशन थीम कलर बनाया था. जहाँ बॉबी देआेल, अनिल कपूर और सलमान खान ब्लैक शर्ट में नजर आए तो वहीँ जैकलीन फर्नांडीज़ इस दौरान वाइट ड्रेस में दिखीं. डेजी शाह और साकिब सलीम भी कैजुअल ड्रेस में नज़र आए. इस मौके पर फिल्म के को-प्रोडूसर रमेश तोरानी भी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन में नज़र आए.

याद हो कि रेस फ्रैंचाइजी की ये फिल्म तीसरा पार्ट है. दो पार्ट को रमेश तोरानी और अब्बास-मस्तान ने मिलकर बनाया था जबकि इसे सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. जहाँ पिछली फिल्म ‘रेस’ और ‘रेस 2’ अब्बास-मस्तान ने निर्देशित किया था इस बार फिल्म ‘रेस 3’ को रेमो डीसूज़ा निर्देशित किया है. फिल्म को ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ कर दिया गया है.

Facebook Comments