कल 3 डी में रिलीज़ होगा,फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर…..

बॉलीवुड के रॉबिनहुड सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ के ट्रेलर का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है.इस ट्रैकर के रिलीज़ के सम्बन्ध में फिल्म के प्रोडूसर रमेश तोरानी,डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा और सलमान खान ने हाल ही में एक बड़ा एलान किया है. 15 जून को ईद के अवसर पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के लिए दर्शकों में अभी से उत्साह देखने को मिल रहा है. साथ ही इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ में देरी ने इस उत्साह में और बढ़ा दिया है.

 

हाल ही में आए एक अनाउंसमेंट के द्वारा फिल्म में ट्रेलर के रिलीज़ के बारे में यह बताया गया है की अब बॉक्स ऑफिस पर इस बार ईद पर फिल्म रेस 3 को 3 डी में रिलीज किया जाएगा जिससे इस फिल्म के प्रति दर्शकों का लगाव और बाद जाए. ऐसा नहीं है कि यह फिल्म सिर्फ  3 डी में रिलीज़ होगी बल्कि यह फिल्म 3 डी के साथ 2 डी  में रिलीज़ कि जाएगी जिससे हर वर्ग के दर्शकों को इस फिल्म की ओर लालायित किया जा सके .

 

बता दे कि कल मुंबई में फिल्म रेस 3 का ऑफिशियल ट्रेलर 3 डी में प्रदर्शित किया जाएगा.इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं वहीँ सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडीज़, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम नज़र आएंगे. यह फिल्म 15 जून को रिलीज़ की जानी है जबकि फिल्म का अभी बहुत काम बचा हुआ. फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग अभी जोधपुर में चल रही है. हालाँकि इसके साथ ही पीछे एडिटिंग का काम भी किया जा रहा है.

Facebook Comments