सलमान खान की एंक्शन फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर 15 जून को होगा रिलीज….

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया है। इस पोस्टर में सलमान के साथ-साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडीस, साकिब सलीम और डेजी शाह नजर आ रहे है। इस पोस्टर के साथ साथ सलमान ने फिल्म के ट्रेलर की भी जानकारी दी है।

फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने एक और एक्सक्लूसिवल जानकारी केदी है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर सारी बातें सामने आ जाएंगी। अगर आप इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए उत्साहित है तो यह जल्द ही रिलीज होने को तैयार है।

सलमान ने इस नए पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा है कि सच बताऊं…हम रेस 3 के ट्रेलर के साथ तैयार नहीं है…इसलिए इतने सारे पोस्टर्स बनाए…लेकिन इंतजार का फल मीठा होता है…रेस 3 का ट्रेलर 15 मई को आ रहा है और मैं आपसे वादा करता हूं कि आपका इंतजार यू ही जाया नहीं जाएगा। फिल्म के नए पोस्टर को नीचे देखें।

 

ट्रेलर आने के पूरे एक महीने बाद यानि की 15 जून को ही यह फिल्म रिलीज होने वाली है और जबसे इस फिल्म की घोषणा हुई है, तबसे लोग इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेकरार है। पिछले दिनों ही फिल्म की टीम कश्मीर से शूटिंग करके वापस लौटी है।

हमने कुछ दिनों पहले आपको अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि सलमान खान के एक्शन अवतार के साथ साथ फिल्म के ट्रेलर में जैकलीन का ग्लैमरस अवतार भी नजर आएगा। डीएनए को एक सूत्र ने जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 30 सेकंड लम्बा होगा। ट्रेलर में सभी कारों से एक दूसरे का पीछा करने के साथ-साथ एक दूसरे से मार-धाड़ करते हुए नजर आएंगे।

 

Facebook Comments