सड़क हादसे में मौत रेडियो मिर्ची मैनेजर की …..

ये सड़क हादसा नोएडा के सेक्टर-85  में हुआ है. इस सड़क हादसे में रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर की मौत हो गई है. हादसा इतना दर्दनाक था कि रेडियो मिर्ची की ग्रुप मैनेजर की मौत मौक पर ही हो गई.

नोएडा के सेक्टर-85  में ये हादसा देर रात 1.30 बजे हुआ है. रेडियो मिर्ची की जिस ग्रुप मैनेजर की मौत हुई है उनका नाम तान्या खन्ना है. ये हादसा तब हुआ जब 26 वर्षीय तान्या खन्ना दिल्ली स्थित अपने ऑफिस से मंगलवार देर रात ग्रेटर नोएडा के लिए जा रही थी. बताया जाता है कि हादसे के वक्त तान्या की कार तेज रफ़्तार में थी. तान्या की कार ने तब नियंत्रण खो दिया जब कार नोएडा के सेक्टर-85 के पास स्थित एक नाले के पास जा पहुंची और नाले में गिर गई.

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस करीब एक घंटे के बाद घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद  सेक्टर-85  के नाले में से तान्या खन्ना का शव निकाला जा सका. शव निकालने के बाद पुलिस ने बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तान्या खन्ना की मौत की असली वजह पता चल सकेगी. तान्या खन्ना गाजियाबाद की रहने वाली थी और वो में अपने परिवार के साथ रहती थी.

Facebook Comments