नवरात्रि से पहले इन राशियों को मिल सकती है बुरी ख़बर, रहे सावधान

मेष

आप कुछ जरूरी काम अटक सकते हैं। चिड़चिड़ाहट और झुंझलाहट को नियंत्रण में रखने की कोशिश करें। ओवर कॉन्फिडेंस में आकर आप दूसरों पर हावी होने की कोशिश भी कर सकते हैं। काम के बोझ को लेकर झुंझलाहट भी हो सकती है।

मिथुन

इस समय आप अपने जीवन के कुछ मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करें वरना विवाद की स्थिति बन सकती है। दूसरों के कामकाज में दखल देने से बचें। फैले हुए कामों को अनदेखा करने से आपको ही नुकसान हो सकता है। दाम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

कर्क

यदि आप किसी पुराने कर्ज में है तो लापरवाह न रहें। पुराना रोग भी आपको परेशान कर सकता है। चंद्रमा गोचर कुंडली के आठवें भाव में होने से आप थोड़े परेशान हो सकते हैं। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। चंद्रमा की स्थिति आपके कुछ राज उजागर कर सकती है। संतान के मामले में टेंशन रहेगी। जोड़ों के दर्द और वायु रोग से भी परेशान रहेंगे। सावधान रहें। साथ काम करने वाले 1-2 लोगों के साथ तनाव बढ़ सकता है।

तुला

आप फालतू खर्चे से बचें। आज आप थोड़े सावधान भी रहें। आप जितना समझ रहे हैं, चुनौतियां उससे भी कठिन हो सकती हैं। आपको ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ सकती हैं। आज कुछ न कुछ छोटी-मोटी उथल-पुथल होने के योग हैं। मन में बेचैनी बढ़ सकती है। गुस्से और उत्तेजना पर कंट्रोल करें। कोई बड़ी गलती भी हो सकती है।

मकर

आपको अपनी संतान की चिंता रहेगी। दूसरे के किए गए फैसलों को एक तरफा नजरिए से न देखें। दोस्तों के साथ समय खराब न होने दें। वाहन चलाते समय सावधानी जरूरी है। आज आप जरूरत से ज्यादा किसी को कुछ कह देंगे तो आपकी ही इमेज खराब हो सकती है।

Facebook Comments