राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर उड़ाया मजाक…..

आपको बता दें कि एक अप्रैल से लगातार तेल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है। बीते दिन के मुकाबले दिल्ली में पेट्रोल 73 रूपए 95 पैसे और डीजल 64 रूपए 82 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है।

देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल ने ट्विटर पर पीएम मोदी के भाषण का एक वीडियो ट्वीट किया है। पीएम मोदी का यह वीडियो 2014 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान पेट्रोल और डीजल कीमतों पर दिया गया भाषण है।

राहुल गांधी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर एक फनी वीडियो को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी का मजाक उड़ाया है। वीडियो में सुना जा सकता है कि पीएम मोदी चुनाव के दौरान पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर भाषण दे रहें हैं लेकिन पीएम मोदी का यह वीडियो एक टीवी शो के साथ जोड़ दिया गया है।

वीडियो में जिस समय पीएम मोदी बोलते हैं कि मुझे बताइए पेट्रोल-डीजल के दाम कम हुए के नहीं, तो इस पर बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जोर-जोर से हंसते दिख रहे हैं। इसके बाद पीएम मोदी कहते हैं कि पूरी ताकत से बताई तो सलमान खान के साथ-साथ बीजेपी के समर्थक भी और जोर-जोर से हंसते देते हैं।

राहुल गांधी ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा की गरीब और मध्य वर्ग के लोग पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का खामियाजा भुगत रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा की हमरे प्रधानमंत्री इस वीडियों में कुछ अन्य देशों की बात कर रहे हैं।

 

Facebook Comments