राहुल ने किया दामदर पलट वर, पीएम के खिलाफ…..

अब राहुल गाँधी ने वापिस पलटवार करते हुए सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा है.कर्नाटक चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है, शाम 5 बजे के बाद चुनाव प्रचार ख़त्म हो जाएगा. ऐसे में राजनीतिक दिग्गज अपने सारे दांव-पेंच आज़मा रहे हैं और एक दूसरे पर तीखे शब्दों के बाण चला रहे हैं. आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष ने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमे उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला था, जिसके जवाब में भाजपा के मंत्रियों ने भी कई सवाल राहुल गाँधी पर दागे थे.

अब राहुल गाँधी ने वापिस पलटवार करते हुए सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी पर तंज कसा है, राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पद पर आसीन हुए 4 साल हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने इतने समय में एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है, लेकिन मैं करता रहा हूँ और करता रहूँगा.

इससे पहले उन्होंने लिखा कि आज हमने बेंगलुरु के एक घर में क्षेत्रीय और राष्ट्रिय पत्रकारों के साथ चर्चा की, काफी ख़ुशी हुई. हालाँकि उन्होंने यह भी लिखा कि उन्हें खेद है कि समय की कमी के चलते सभी को सवाल पूछने का अवसर नहीं मिला. आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल ने राहुल की प्रेस कॉन्फ्रेंस को पूर्व नियोजित बताते हुए कहा था कि उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में किसी को भी सवाल पूछने के अवसर नहीं दिए गए.

Facebook Comments