तीन हफ्तों में रेड ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा….

बता दें कि ‘रेड’ 80 के दशक में घटी सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट द्वारा रेड डाली जाती है। इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा सौरभ शुक्ला की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। फिल्म में इलियाना भी हैं जो अजय देवगन की पत्नी का रोल कर रही हैं।

अजय देवगन की फिल्म रेड लोगों को खूब पसंद आ रही है। इश्यब बिस्ड रेड को बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में हैं।

अजय देवगन की ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित हैं। फिल्म में अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। खबरों की माने तो फिल्म को पहले हफ्ते ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था। जी हां फिल्म पहले वीकेंड में ही 38 से 40 करोड़ रुपए का कारोबार की थी।  वहीं तीन हफ्ते में अब तक कई फिल्में रिलीज हुई हैं लेकिन रेड सिनेमाहॉल में अपनी जगह बनाए हुए है।

ताजा रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने अब तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रेड की सफलता से अजय देवगन ने साबित किया है कि लोग अब अच्छे कंटेंट को देखना चाहते हैं। उन्हें घिसी-पिटी कहानी देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। रेड के जरिए अजय देवगन ने एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीता है।

 

 

Facebook Comments