Muradabad : कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे राज बब्बर, कहा- हर कार्यकर्ता मजबूत

मुरादाबाद में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया है। जिसमें चुनाव संरचना और बूथों को मजबूत होने पर चर्चा होगी। इस सम्मेल में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पीछे बैठा व्यक्ति सबसे मजबूत है। राहुल गांधी कहते हैं कि उसे पहचानेंगे तभी कांग्रेस मजबूत होगी। उन्होंने रीना कुमारी, आनंद मोहन व विनोद गुंबर का नाम लिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस ओर इशारा करेंगे वही पद पर रहेगा। लिहाजा अपनी हैसियत बनाएं।

राज बब्बर ने आगे कहा कि आज सभी को मौका मिलेगा। यूथ और सभी संगठनों को बोलेंगे। किसी पर छींटाकशी न करें। कार्यकर्ता ही कांग्रेस की जमीन है। कार्यक्रम के दौरान अमीरुल हसन जाफरी मंच पर राजबब्बर से उलझ गए। राज बब्बर ने अनुशासन की सीख दी। वहीं बिना इजाजत माइक पर बोलने पर अधिवक्ता को हड़काया।

वहीं इस कार्यक्रम में गुलाम नबी आजाद, जितिन प्रसाद, प्रमोद तिवारी, संजय सिंह, खास राशिद अल्वी के अलावा नसीमुद्दीन, नसीब सिंह, सतीश भी अजमानी पहुंचे।  बता दें कि सम्मेलन का संचालन राज बब्बर कर रहे हैं। यूपी के सभी जिलों में कार्यकर्ता सम्मेलन होंगे।

Facebook Comments