टाइगर के फैमिली मेंबर ‘साराभाई’ का रोसेश बनेंगे….

जबसे करण जौहर ने अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ की घोषणा की है, तब से इस फिल्म के बारे में कुछ न कुछ अपडेट मिलते जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अभी कश्मीर में चल रही है. पिछले दिनों इस फिल्म के 4 पोस्टर भी रिलीज़ किए गए थे. इस फिल्म से बॉलीवुड के महान एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

 

इस फिल्म के मुख्य कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतरिया हैं. हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पता चला है कि टीवी एक्टर राजेश कुमार इस फिल्म की मुख्य भूमिका में नज़र आ सकते हैं. राजेश कुमार को टीवी सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से असली पहचान मिली थी, जिसमें उन्होंने रोसेश की भूमिका निभाई थी.

 

इस फिल्म में राजेश कुमार टाइगर के किसी घर के सदस्य के रूप में नज़र आ सकते हैं. खबरें यह भी हैं कि फिल्म में राजेश की पत्नी के किरदार में मानसी जोशी रॉय भी नज़र आ सकती हैं. राजेश कुमार को आखिरी बार ‘बेलन वाली बहु’ सीरियल में देखा गया था, जहां उनके साथ क्रिस्टल डीसूज़ा मुख्य किरदार में नज़र आईं थी.

Facebook Comments