राजघाट के पास एक लड़की की अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश….

बताया जा रहा है घटना स्थल से शराब की बोतल, शर्ट के बटन और कपड़े के कुछ टुकड़े पाए गए है। पुलिस ने आसपास के इलाकों में मौजूद रिक्शावालों और नशा करने वालों को पूछताज के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस इस मामले में घटनास्थल से बारमद सबूतों की जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने लड़की का चेहर पत्थर से कुचल दिया है। जिसकी वजह से उसकी पहचान कर पान मुश्किल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक लड़की का कद पांच फीट और रंग गोरा है।

दिल्ली के राजघाट के पास स्थित घटा मस्जिद के पीछे एक लड़की की अर्धनग्न अवस्था में लाश बरामद की गई है। शव की हालत देखते हुए लड़की के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है।

खबर के मुताबिक लड़की के शव को एलएनजेपी हॉस्पिटल में 72 घंटो के लिए रखा जाएगा। अगर शव की पहचान नहीं हो पाती है तो फिर ऑटोप्सी रिपोर्ट के जरिए घटना का समय पता लगाया जाएगा। फिलहाल पुलिस ऑटोप्सी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

राजघाट के आस-पास के इलाकों में  रहने वाले कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि लड़की राजघाट के पास फुटपाथ पर रहती थी। आशंका जताई जा रही है कि कुछ युवकों के नशे में लड़की का रेप किया और फिर पत्थर से उसका सर कुचल कर उसकी हत्या कर दी। सूत्रो के मुताबिक इस घटना को रविवार रात को अंजाम दिया गया है। पुलिस  फिलहाल दरियागंज और दिल्ली गेट के पास स्थित फुटपाथ पर रहने वाले लोगों की एक लिस्ट निकाल रही है ताकि ये पता लगाया जा सके कि उनमें कोई लापता है या नहीं।

 

Facebook Comments