रजनीकांत की फिल्म काला का सैटेलाइट 75 करोड़ में बिकी….

अब जल्द ही रजनीकांत फिल्म काला में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर रजनीकांत काफी सुर्ख़ियों में हैं. फिल्म काफी समय से चर्चाओं में हैजब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी तब से ही उसे चर्चाओं में देखा गया है. कुछ समय पहले ही फिल्म का पहला गाना सेमा वेह्टू रिलीज हुआ था जो बहुत तेजी से वायरल भी हुआ और पसन्द भी किया गया. हाल ही में एक और खबर आई है जो काला से ही जुडी हुई हैं.

 

जी दरअसल में इस फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को हाल ही में बेचे जाने का फैसला लिया गया है और उसे बेचने की कीमत 75 करोड़ बताई गई हैं. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को एक जाने माने चैनल ने खरीदा है और उसके लिए उन्होंने 75 करोड़ रुपये दिए हैं. फिल्म की राशि बहुत ज्यादा है और यह रजनीकांत की दूसरी फिल्म है जिसके लिए काफी बड़ी रकम लगाई गई है. आप सभी को याद हो काला से पहले रजनीकांत की फिल्म 2.0 को भी एक बड़े टीवी चैनल ने 110 करोड़ रुपये में खरीद लिया था. वाकई में यह बहुत ही शानदार हैं अब तक रजनीकांत ने कई फिल्मों में काम किया और सभी फिल्में सुपरहिट रहीं. आप सभी को याद हो फिल्म ‘कबाली’ फिल्म ने तो पूरी दुनिया में धूम ही मचा दी थी .

तमिल जगत से लेकर बॉलीवुड जगत में फेमस हो चुके सुपरस्टार रजनीकांत को कौन नहीं जानता. रजनीकांत ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं सभी हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट रही हैं.

 

Facebook Comments