संजय दत्त पर फिल्म मत बनाओ, बर्बाद हो जाओगे…

फिल्म डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू जबरदस्त हिट गई है।

फिल्म में रणबीर कपूर ने अपनी जान झोंक दी है। संजू बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। रणबीर स्टारर संजय दत्त बॉयोपिक दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। हाल ही में फिल्म के बारे में बातें करते हुए राजकुमार हिरानी ने बताया कि कई लोगों ने मुझे वार्निंग दी थी कि संजू से मेरा कॅरियर खत्म हो जाएगा। मुझे संजय दत्त की बॉयोपिक नहीं बनानी चाहिए क्योंकि उनकी लाइफ बहुत डार्क है।

राजकुमार हिरानी ने बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें कहा कि संजय दत्त जैसे लोगों पर बनी फिल्में नहीं चलती। आपको यह फिल्म नहीं बनानी चाहिए। अब जबकि फिल्म सफल हो गई है तो वही लोग तारीफ भी कर रहे हैं।

खैर, मेरी हर फिल्म को लेकर लोग बातें करते हैं और उनकी बातें सुनकर अपने राइटर अभिजात जोशी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा से चर्चा करता हूं। फिल्म में उसी हिसाब से काम करते हैं।

कोई शक नहीं कि राजकुमार हिरानी बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में शामिल हैं। जिनकी हर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सक्सेज की गारंटी होती है। साथ ही इनके कहानी कहने का अंदाज इतना जुदा है कि फिल्म दर्शकों के दिल में घर कर जाती है।

संजू को लेकर लोगों में भी काफी हलचल थी। रणबीर कपूर ने खुद को संजय दत्त बना लिया था। उनके लुक देखकर एक्साइटमेंट हुई थी वाकई फिल्म मजेदार होगी। इधर परेश रावल, सोनम कपूर, विकी कौशल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना जैसे कलाकरों के नाम फिल्म में देखकर और दिलचस्पी बढ़ती गई। फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों को पसंद भी आई। एक हफ्ते में ही छप्परफाड़ दर्शक फिल्म देखने पहुंचे थे।

2003 में आई मुन्ना भाई एमबीबीएस ने 34 करोड़, 2006 में लगे रहो मुन्ना भाई ने 102 करोड़, 2009 में आई 3 इडियट्स ने 273 करोड़, 2014 में आई पीके ने 448 करोड़ की कमाई की है।

Facebook Comments