राजकुमार राव की फ़िल्म पर कुछ ऐसी रही दर्शकों की प्रतिक्रिया, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्त्री’ कल यानी 31 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फ़िल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने लीड भूमिकाओं में अभिनय किया है. स्त्री एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म के डायलाग सुमित अरोड़ा की कलम से निकले हैं जबकि स्क्रीनप्ले राज निदिमोरू और कृष्णा डी के ने मिलकर लिखे हैं. फिल्म में म्यूजिक देने का काम किया है सचिन-जिगर की जोड़ी ने.

राजकुमार राव की फ़िल्म पर कुछ ऐसी रही दर्शकों की प्रतिक्रिया, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

रिलीज के बाद पहले दिन की कमाई की बात करें तो फ़िल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 6.82 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फ़िल्म की कहानी एक गाँव की पृष्ठभूमि पर केंद्रित है.

पहले दिन की कमाई के बाद निर्माताओं को उम्मीद है कि यह फ़िल्म उनके लिए मुनाफे का सौदा साबित होगी. अभी शनिवार, रविवार और सोमवार को छुट्टियां भी हैं, इस वजह से दर्शक सिनेमाघरों की तरफ रुख करेंगे. स्त्री इस मौके का अच्छा लाभ उठा सकती है.

इस फ़िल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है. राजकुमार राव की एक्टिंग की बात करें तो फिर गलती की कोई गुंजाइश नहीं बचती. वहीं श्रद्धा कपूर की लोकप्रियता भी इस फ़िल्म को ऊंचाइयों पर ले जा सकती है. फ़िल्म के अन्य किरदारों में पंकज त्रिपाठी, विजय राज प्रमुख हैं. जबकि नूरा फतेही और कृति सैनन गाने में दिखाई देंगी.

Facebook Comments