नाना पाटेकर के साथ-साथ तनुश्री ने अक्षय और रजनीकांत को भी लिया लपेटे में, कहा ‘इतने बड़े एक्टर सिर्फ बातें…

बीती रात से ही इंटरनेट पर बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता का ताजा इंटरव्यू चर्चा में है। तनुश्री ने जूम टीवी से बात करते हुए बताया है कि साल 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बजदमीजी की थी, जिसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था।

तनुश्री दत्ता के इस बयान के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल सा गया है और हर कोई इस मामले पर बचते हुए दिखाई दे रहा है। हालांकि कुछ देर पहले ही कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने मीडिया से बात की है और तनुश्री दत्ता के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

अगर तनुश्री के बयान की बात की जाए तो उन्होंने नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के साथ-साथ अक्षय कुमार और रजनीकांत पर निशाना साधा है। तनुश्री दत्ता ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि, ‘साल 2008 के बाद अक्षय कुमार ने कई बार नाना पाटेकर के साथ काम किया है और रजनीकांत की कबाली में भी नाना को देखा गया है। अगर इतने बड़े एक्टर सारी सच्चाई जानते हुए भी ऐसे लोगों को साथ काम करेंगे तो कैसे इंडस्ट्री अच्छी बनेगी। सिनेमा के ए-लिस्ट एक्टर मीडिया में आकर काफी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि महिलाओं का सशक्तिकरण होना चाहिए लेकिन उनकी मंशा हकीकत में क्यों नहीं दिखती है ? अगर आप सही में हीरोइनों को समानता का अधिकार दिलाना चाहते हैं तो आपको असल जिंदगी में सही कदम उठाने होंगे, सिर्फ बातें करने से काम नहीं चलेगा। ’।

Facebook Comments