उसी फैन ने बड़े होकर दिया सुपरस्टार को खास तोहफा…रजनीकांत ने जिस नन्हे फैन का उठाया पढ़ाई का खर्च

सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म ‘पेटा’ को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं। जो हाल ही में कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई हैं। बता दें कि इस बार रजनीकांत अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नेक काम को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। जिसमें बारे में जानने के बाद आप भी बेहद खुश हो जाएंगे।

रजनीकांत उन सुपरस्टार में एक हैं जो बिना की स्वार्थ और पॉपुलैरटी के किसी मदद करते हैं और चैरिटी करना पसंद करते हैं। फिल्मों में आने के साथ ही पिछले दो दशकों से वो जाने अनजाने कई लोगों की मदद कर चुके हैं। ऐसे ही लोगों में शामिल हैं रजनीकांत के फैन माधी, जो कई फैन क्लब मेंबर्स उन्हें रजनीकांत की फिल्मों से पहले बैनर और पोस्टर बनवाने के लिए मुलाकात करते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में माधी ने रजनीकांत के साथ अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए कहा- ‘मेरा परिवार काफी गरीब है और मेरी मां रजनी सर के घर में काम करती थी। मां की गरीबी देखते हुए रजनी सर ने मेरी स्कूल फीस का जिम्मा लिया था।’ रजनीकांत की तारीफ करते हुए माधी ने आगे कहा- ‘रजनी सर ने हमारी तब मदद की जब हम काफी संघर्ष से गुज़र रहे थे। मुझे अच्छी शिक्षा भी उन्हीं की बदौलत मिली है। मुझे उनका एहसान चुकाना ही था। यही कारण है कि मैं रजनी सर की फिल्मों के पोस्टर्स और बैनर्स बनाकर काफी खुश हूं।’

Facebook Comments