रेसलर के साथ रिंग में राखी सावंत और सपना चौधरी भी दर्शकों का मनोरंजन करती आएगी नज़र ……

आपको बता दें इस सपना चौधरी बिगबॉस के घर में जाने के बाद से ही फेमस हुई है. इस शो से आने के बाद तो सपना ने मेकओवर भी करा लिया और अब वो पहले से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई.

हिमाचल प्रदेश के शहर मंडी और सोलन में WWE के मुकलबले होने वाले है. इस प्रतियोगिता में इस बार रिंग में हॉट आइटम गर्ल राखी सावंत उतरने वाली है. जी हाँ… सिर्फ राखी ही नहीं बल्कि उनके साथ-साथ रिंग में 15 मेल-फीमेल रेसलर्स भी धमाल मचाएंगे. राखी तो इस प्रतियोगिता में अपनी अदाओं के जलवे दिखाएगी ही लेकिन उनके साथ ही एक और अदाकारा इस रिंग में अपने डांस के ठुमके लगाएंगी. हम बात कर रहे है सपना चौधरी की.

हाल ही मीडिया से बातचीत के दौरान मशहूर रेसलर द ग्रेट खली ने बताया कि, इस प्रतियोगिता में 10 मेल रेसलर और 5 फीमेल विदेशी रेसलर आएंगी. इन रेसलर के साथ रिंग में राखी सावंत और सपना चौधरी भी भी दर्शकों के मनोरंजन के लिए मौजूद रहेंगी. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस कार्यक्रम में मशहूर भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी भी अपने आवाज़ से जादू बिखेरेंगे.

जब इतने सारे कलाकार इस फाइट रिंग में मनोरंजन करने के लिए तैयार है फिर कार्यक्रम की शान बढ़ना तो लाज़मी-सी बात है. आपको बता दें इस सपना चौधरी बिगबॉस के घर में जाने के बाद से ही फेमस हुई है. इस शो से आने के बाद तो सपना ने मेकओवर भी करा लिया और अब वो पहले से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गई. वही राखी सावंत तो हर बार ही अपनी हॉटनेस के कारण सुर्खियों में बनी रहती

Facebook Comments