फिर मुसीबत में फंसी ‘कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन’ राखी सावंत…..

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर इन तस्वीरों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं. बता दे कि हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. इन तस्वीरों में राखी ने बिकिनी पहनी हुई हैं जिसमें काफी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं.

 

हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी राखी कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं उन्हें कई बार ऐसी तस्वीरों को लेकर ट्रोल किया गया हैं. यही नहीं बल्कि राखी को अक्सर अपने बयानों को लेकर भी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं. ख़ास बात यह हैं कि कोई भी मुद्दा हो राखी हर किसी मुद्दे पर अपनी राय बड़ी ही बेबाकी से रखती हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय दी थी. उन्होंने कहा कि मैंने भी कास्टिंग काउच (यौन शोषण) का सामना कर के आगे बढ़ी हूं.

 

इसके अलावा उनका कहना हैं कि वह कई ऐसी लड़कियों को जानती हैं, जिन्‍होंने काम पाने के लिए खुद को प्रोड्यूसर के आगे सौंप दिया है, तो इसके लिए प्रोड्यूसर पर इलजाम नहीं लगाया जा सकता. गौरतलब हैं कि राखी कई बार अपने ऐसे विवादित बयान दे चुकी हैं. आखिरी बार राखी सावंत अपनी फ्रेंड अर्शी खान के साथ दादा साहेब फिल्म फाउंडेशन अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं जंहा पर वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने अर्शी खान को दादा साहेब अवॉर्ड का हकदार भी बताया था.

Facebook Comments