जानिये आखिर क्या कह दिया ऋषि कपूर ने राम रहीम के निकले आंसुओ के बारें में….

बता दें कि सीबीआई अदालत ने गुरमीत राम रहीम को दो महिलाओं से रेप के आरोप में 10-10 साल की सजा सुनाई है. यानी गुरमीत राम रहीम को 2037 तक जेल में ही रहना होगा

हमेशा से ही अपने ह्यूमर से विवादों में रहने वाले एक्टर ऋषि कपूर एक बार फिर चर्चा में हैं. दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए गए गुरमीत राम रहीम सिंह पर ऋषि कपूर ने ट्वीट कर तंज कसा है. जज द्वारा 20 साल की सजा सुनाए जाने के बाद कहा गया कि राम रहीम की आंखों में आंसू आ गए और वह कोर्ट रूम में रोने लगे थे. इसपर तंच कसते हुए ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “मेरा मानना है कि वह एक बच्चे की तरह रो रहा था और माफी के लिए भीख मांग रहा था. यह उनके आरोपों को और अधिक वास्तविक बनाता है.”

इससे पहले ट्विटर पर ऋषि कपूर ने ढोंगी बाबाओं को आढ़े हाथ लिया था. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “ढोंगी. चोर-लुटेरे और धोखेबाज बाबाओं पर अंधभक्ति. सरकार को इन ढोंगियों को कड़ी सजा देनी चाहिए. सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां, गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद सभी क्रिमिनल हैं.”

राम रहीम से पहले ऋषि कपूर ने उनके समर्थकों पर भी हमला किया था. कोर्ट के फैसले के बाद राम रहीम के समर्थकों ने हिंसा फैलाई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कहा, “डेरा की सभी संपत्तियों को बेचकर देश को हुए नुकसान की भरपाई करनी चाहिए. गुरमीत के फॉलोवर्स को शर्म आनी चाहिए. इनके लिए कोई सम्मान नहीं है.”

 

Facebook Comments