मर्दाना ताकत बढ़ाने के लिए सोने-चांदी से बनी दवा खाता था रामरहीम,हर रात नई लड़की और फिर अबॉर्शन

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की ह,त्या मामले में गुरमीत राम रहीम समेत सभी चार दोषियों की सजा पर सीबीआई की विशेष अदालत में बहस पूरी हो गई। जज जगदीप सिंह फैसला पढ़ रहे हैं। सीबीआई ने राम रहीम को फांसी की सजा देने की मांग की है। थोड़ी देर में कोर्ट अपना फैसला सुना सकती है।

जेल जाने के बाद जिस तेजी से बाबा को लेकर खुलासे हो रहे है उससे न केवल सरकार हैरान है बल्कि उनके अनुयायी भी दंग है। यहां तक कि हाल ही में एक और बात सामने आई है कि इसी के चलते एक और खुलासा हुआ है राम रहीम के घर एक गुफा भी थी जहां वो रोज एक नई लड़की का शिकार करता था और वहां उनके साथ संबध बनाता था।

इसी के साथ ये भी खुलासा हुआ है कि उनके ड्राइवर खट्टा सिंह ने पुलिस को ये ब्यान दिया है कि इस बाबा ने अब तक कई लोगों की ह,त्या भी की हुई है।

लेकिन आपको बता दे कि राम रहीम के पास संबंध करने के लिए इतनी शक्ति कहा से आती थी। वह अपनी मर्दाना पावर बढ़ाने के लिए सोने चांदी से बनी दवाई का उपयोग करता था। यदि लड़की प्रेग्नेंट हो जाती थी, तो उस लड़की का अबॉर्शन भी उसी के डेरे के अस्पताल से करा दिया जाता था। कहा जा रहा है कि बाबा अबतक सैंकड़ों लड़कियों को अबॉर्शन करवा चुका है। कहा जाता है उसकी साध्वियों के साथ कोई संबंध ना बनाए इसके लिए वह डेरे के लड़कों को भी जबरदस्ती नं,पसुक बना देता था। यहां तक की अभी तक वह 500 लोगों को नं,पुसक बना चुका है।

Facebook Comments