2019 चुनाव से पहले अयोध्या में शूरू होगा राम मंदिर निर्माणः रामविलास वेदांती

2019 लोकसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही राम मंदिर का मुद्दा एक बार फिर गर्म हो गया है। राम मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच रामजन्म भूमि न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व बीजेपी सांसद राम विलास वेदांती ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की समस्या का समाधान हो चुका है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा। इसकी रूप रेखा तैयार हो चुकी है।

वेदांती ने साफ कहा कि कोर्ट का फैसला अगर समय से आ जाएगा तो भी मंदिर का निर्माण कार्य होगा और नहीं आएगा तो भी यहां मंदिर बनेगा। अयोध्या में रामलला का मंदिर और खुदा के नाम की मस्जिद बनेगी। किसी लुटेरे, भगोड़े और जल्लाद शासक के नाम पर कोई मस्जिद नहीं बनाई जाएगी। इस पर दोनों समुदाय के लोगों में सहमति बन चुकी है।

राम विलास वेदांती ने कहा कि विपक्ष का महागठबंधन पूरी तरह से विफल होगा और बीजेपी 2019 में प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा जीतेगी। नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि महंगाई को कोई भी समाप्त नहीं कर सकता, लेकिन इस पर कंट्रोल किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लोकसभा चुनाव के पहले महंगाई पर केंद्र सरकार अंकुश जरूर लगाएगी। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। हिंदू और मुसलमान नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम की कुर्सी पर बैठाने का संकल्प ले चुके हैं।

Facebook Comments