जी हां! आज से पंद्रह साल पहले ही रणबीर की हो जातीं आलिया

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर के चर्चे खूब सुनाई दे रहे हैं। यह दोनों इन दिनों एक—दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि जल्द ही यह कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी को बॉलीवुड की क्यूट जोड़ी कहा जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों का प्यार यूं ही बना रहे। हालांकि अभी तक दोनों सेलिब्रिटी ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है, लेकिन इनका प्यार गाहे—बगाहे देखने में आ ही जाता है।

खबरों के अनुसार, रणबीर और आलिया आज रिलेशनशिप में हैं, लेकिन आज से 15 साल पहले ही आलिया रणबीर की दुल्हन बन जातीं। चौंक गए न आप। जी, हां ये सच है कि अगर कुछ गड़बड़ न होती, तो आलिया और रणबीर 15 साल पहले ही एक—दूजे के हो चुके होते। आप सोच रहे होंगे कि आलिया तो उस समय बच्ची रही होंगी, तो फिर कैसे ये दोनों एक होते? लेकिन जनाब ये बिल्कुल सच है कि आज से 15 साल पहले रणबीर—आलिया के एक होने की सारी तैयारियां हो चुकी थीं, मगर बात न बन सकती। अरे अब चौंकिए मत, हम आपको बता देते हैं कि ऐसा कैसे होता। तो जनाब, 15 साल पहले डायरेक्टर संजय लीला भंसाली 1976 में आई फिल्म ‘बालिका बधू’ की रीमेक बनाना चाहते थे। इस फिल्म के लिए वह रणबीर और आलिया को लेने की सोच रहे थे। फिल्म के लिए फोटोशूट भी हो चुका था, लेकिन यह प्रोजेक्ट बीच में ही रुक गया और फिल्म नहीं बन पाई। अगर यह ​फिल्म बन जाती, तो रणबीर और आलिया की जोड़ी 15 साल पहले ही आपको दिखाई दे जाती। उस समय आलिया की उम्र 11 साल थी, जबकि रणबीर 20 साल के थे।

बता दें कि रणबीर और आलिया दोनों की इस समय अपने रिश्ते को नकार रहे हैं। दोनों का कहना है कि वह अच्छे दोस्त हैं। लेकिन खबरें हैं कि आलिया और रणबीर का परिवार उनके साथ से बहुत खुश है और हो सकता है कि 2020 में यह दोनों शादी कर लें।

Facebook Comments