sanjay दत्त नही ये हैं रणवीर,आंखे खोलकर जरा गौर से देखिए….

रणबीर कपूर में संजय दत्त समा पूरी तरह गए हैं। फिल्म संजू के सभी पोस्टर्स देखकर आपको यही लगेगा। पोस्टर में रणबीर पीली शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स में दिखाई दे रहे हैं।

संजय दत्त के अवतार में रणबीर मुन्ना भाई की याद दिला रहे हैं। हाथों में घड़ी और ब्रेस्लेट पहनें रणबीर हु-ब-हु संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक का टीजर रिलीज हुआ था। टीजर को देख आप पहचान नहीं पाएंगे कि रणबीर कपूर भी इस फिल्म में हैं। रणबीर ने संजय दत्त के चाल ढाल सबको बेहतरीन तरीके से अपने में ढाला है।

फिल्म मेकर राज कुमार हीरानी ने संजू का एक और पोस्टर शेयर किया है। रणबीर इस लुक में 90 के दशक के संजय दत्त की याद दिला रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का टीजर रिलीज किया गया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल प्ले कर रहे हैं। टीजर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया।

 

महज कुछ घंटों में टीजर वायरल हो गया और अब तक करोड़ों लोगों ने इसे देख लिया है। इस फिल्म में संजय दत्त की पूरी कहानी को दिखाया जाएगा। रणबीर कपूर टीजर में अलग अलग गेटअप्स औऱ अंदाज में अपनी लाइफ को एक्सप्लेन कर रहे हैं।
रणबीर का हुलिया और स्टाइल संजय दत्त की याद दिलवाता है। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म संजू को लेकर चर्चा  में रह रहे हैं। हर रोज रणबीर कपूर का एक नया लुक सामने आ रहा है। पिछले दिनों संजू के पोस्टर को शेयर करते हुए राजकुमार हिरानी ने लिखा कि, संजू के किरदार में रणबीर, साल 2016 में जेल से बाहर आते हुए पूरी कहानी देखिए 29 जून को।

फिल्म में संजय दत्त के टाडा केस से लेकर उनके पुणे की यरवडा जेल में जाना और फिर सजा काटकर जेल से बाहर आना । इस तरह की पूरी कहानी को फिल्म दर्शाया गया है । पोस्टर में रणबीर हूबहू संजय बने नजर आ रहे हैं । राजकुमारी हिरानी की ये फिल्म एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाएगी । ‘संजू’ में रणबीर कपूर के साथ-साथ दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और परेश रावल जैसे स्टार्स नजर आएंगे । फिल्म 29 जून को रिलीज हो रही है।

Facebook Comments