रणबीर कपूर का हमशक्ल हुआ इन्टरनेट पर वायरल तस्वीरे…..

कहा जाता है कि इस दुनिया में हर इंसान की तरह दिखने वाले 7 शख्स मौजूद हैं. यानी इस दुनिया में हरेक इंसान का हमशक्ल मौजूद है. अक्सर हम भी हमारी ज़िन्दगी में कई ऐसे लोगों को या सेलिब्रिटी को देख लेते हैं, जिनकी शक्ल हमारे किसी जान पहचान वाले इंसान से मिलती है. साल 2014 के लोक सभा चुनाव के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की शक्ल वाले कई इंसान देखे गए थे.

 

कभी-कभी इंटरनेट पर कोई बूढ़ा इंसान की शक्ल को प्रधान मंत्री की शक्ल से मिलता-जुलता दिखा दिया जाता है. इसी तरह बॉलीवुड के भी कई सितारे ऐसे हैं जिनकी शक्ल कई लोगों से मिलती है. आज हम आपको इस खबर के माध्यम से बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के चॉकलैटी बॉय रणबीर कपूर के हमशक्ल की.

 

जी हाँ, रणबीर कपूर का भी हमशक्ल मौजूद है जिसका नाम जुनेद शाह है, जो जम्मू कश्मीर में रहते हैं. जुनेद का रहन-सहन और चलने का अंदाज़, उनका ड्रेसिंग सेन्स रणबीर से इतना मिलता है कि, पहली नज़र में कोई भी उन्हें रणबीर समझने लगता है.

 

जुनेद के बाल की बात करें या कपड़ों की, वह बिलकुल रणबीर की तरह दिखते हैं. जुनेद जब कभी भी मार्किट जाने के लिए बाहर निकलते हैं, तो लड़किया उन्हें रणबीर समझकर उनपर झूम जाती हैं और तसवीरें निकलवाने लगती हैं. इस बात की पुष्टि खुद जुनेद ने ही की.

 

जुनेद जब कॉलेज में थे तब रणबीर कपूर की पहली फिल्म ‘सावरिया’ आई थी, उसी समय रणबीर की फ़िल्म के कुछ पोस्टर रिलीज़ किये गए थे. जुनेद की दोस्त ने उन्हें बताया कि एक लड़का आया है, जो बिलकुल उसी की तरह दिखता है, तब जुनेद केवल 17 साल के थे. इसके बाद जुनेद ने रणबीर को देखा और उनकी फिल्में देखने लगे.

 

धीरे-धीरे जुनेद भी रणबीर को कॉपी करने लग गए. कश्मीर युनिवेर्सिटी से एमबीए कर चुके जुनेद इन दिनों मुंबई में कई सारे ब्रांड्स के साथ काम कर रहे हैं. जुनेद की माँ का कहना है कि जुनेद को अपनी खुद एक अलग पहचान बनानी चाहिए.

Facebook Comments