संजू के बाद रणबीर कपूर की खुली किस्मत….

रणबीर अफेयर के अलावा अपनी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आलिया और रनबीर की प्रेम कहानी ते पर्चे हर जगह बाटे जा रहे हैं। दोनों एक्टर्स बह्मास्त्र की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म को उनके खास दोस्त अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। रनबीर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू से एक बार फिर इंडस्ट्री छा चुके हैं। इस फिल्म के बाद उनके पास बैक टू बैक फिल्में हैं।

बह्मास्त्र के बाद यशराज बैनर की ‘शमशेरा’ के अलावा लव रंगन की फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। खबरों की मानें तो फिल्ममेकर्स इन चारों फिल्मों को मिलाकर रणबीर कपूर पर 400 करोड़ का दांव लगा चुके हैं। राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ का बजट करीब 110 करोड़ रुपए है। इसमें रणबीर के अलावा सोनम कपूर, मनीषा कोइराला और दिया मिर्जा भी होंगी।

वहीं करन जौहर फिल्म बह्मास्त्र को प्रोड्यूस कर रहे हैं। 100 करोड़ की बजट में बन रही फिल्म में आमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे। अपकमिंग फिल्मों में रणबीर अलग अलग अवतार में नजर आएंगे। शमशेरा में एक्टर पहली बार डाकू के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म का बजट 120 करोड़ रुपए है। इसके अलावा लव रंजन की बेनाम फिल्म का बजट 80 करोड़ बताया जा रहा है।

Facebook Comments