रणवीर ने किया खुलासा, इस साल ये लवबर्डस शादी नहीं करने वाले….

जी हां इस साल ये लवबर्डस शादी नहीं करने वाले हैं। रणवीर ने खुलासा किया कि वो अभी शादी नहीं कर सकते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया कि जब तक वो इस मामले में ऑफिशयली अनाउंस नहीं करते तब तक ये सारी खबरें अफवाहे हैं। उन्होंन कहा कि मैं भविष्य नहीं बता सकता।

Ranveer और Deepika पादुकोण दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं। फैंस चाहते हैं कि दोनों स्टार जल्द से जल्द शादी कर ले। खबरों की माने तो उन्हें साथ देखने की चाह रखने वाले फैंस को और इंतजार करना पड़ेगा।

एक्टर ने आगे कहा कि भविष्य में ये दिन कब आएगा मैं नहीं बता सकता। रणवीर ने कहा कि वो इश वक्चत अपने काम में काफी बिजी है और दीपिका इनदिनों अपने बैक पैन से परेशान हैं लेकिन अब वो धीरे धीरे ठीक हो रही हैं। अगर मैं शादी करने वाला हूं तो टैरेस पर चढ़कर चिल्लाकर बोलूंगा कि हां मैं शादी कर रहा हूं।

रणवीर के इस बयान से साफ है कि वो इस वक्त से शादी नहीं करेंगे। दोनों अभी अपने काम पर फोकस करना चाहते हैं। फिलहाल उन्होंने ये भी नहीं कहा कि वो शादी नहीं कर रहे। लेकिन एक्टर ने ये साफ कर दिया है कि वो इस साल शादी नहीं करेंगे। बता दें कि पिछले दिनों दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो खुद को एक मां और पत्नी के रूप में देख सकती हैं। जिसके बाद शादी को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई थी।

 

Facebook Comments