इस एक्ट्रेस ने बताया रणबीर कपूर था उनका क्रश

टाइगर श्रॉफ की गर्ल फ्रेंड दिशा पटानी का बचपन से ही रणबीर कपूर पर दिल आया हुआ है और यदि उन्हें परदे पर किसी के साथ जोड़ी बनानी हो तो पहला नाम रणबीर कपूर का ही आता है।

 दिशा से जब यहां पूछा गया कि यदि उनको रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के साथ फिल्म ऑफर हो तो वो किसकी फिल्म चुनना पसंद करेंगी, इस पर दिशा ने बिना समय गंवाये कहा रणबीर कपूर। 

Bollywood actress दिशा पटानी का बचपन के दिनों में रॉकस्टार रणबीर कपूर पर क्रश था। हाल ही में एक्ट्रेस बागी 2 में नजर आई हैं। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही हैं।

दिशा हाल ही में बागी 2 में नजर आई हैं। इस फिल्म में टाइगर और उनकी कैमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर सामने आयी है। अक्षय कुमार, अजय देवगन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारों की फिल्में भी वैसी ओपनिंग नहीं कर पाए जैसी ‘बागी 2’ को मिली है।

कई बार दिशा एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रोमांस की खबरों को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया है। एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा है कि उन्हें इस तरह की खबरों में रहना पसंद नहीं है, लेकिन वह समझती हैं कि यह किसी भी सेलेब्रिटी के काम।

 

Facebook Comments