‘सिम्बा’ की रिलीज़ डेट हटने का कारण ,रणवीर सिंह का एक्सीडेंट…..

‘सिम्बा’ की रिलीज़ डेट टलने से शाहरुख़ और उनकी फिल्म को काफी फायदा होगा, क्योंकि ‘सिम्बा’ यदि रिलीज़ हो जाती हो ‘जीरो’ के कलेक्शन पर काफी फर्क पड़ता. ‘सिम्बा’ यदि 2019 में रिलीज़ होती है तो इस बीच ‘जीरो’ को कमाई करने का काफी अच्छा मौका मिल जाएगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करती है, क्योंकि ‘सिम्बा’ की रिलीज़ डेट की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

पिछले दिनों खबरें थी कि बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू मूवी ‘केदारनाथ’ पोस्टपोन हो चुकी है. इस फिल्म के ज़रिए सारा बॉलीवुड में एंट्री मारने जा रही थी, लेकिन किसी कारण इस फिल्म की रिलीज़ डेट टल चुकी है. अब खबरें हैं कि सारा अली खान की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ की रिलीज़ डेट भी टाली जा सकती है. खबरें थी कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी.

इस पोस्टपोन का कारण बताया गया कि रणवीर सिंह के कंधे पर अचानक चोट लग गई, जिसके कारण इस फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. मतलब की इस फिल्म में अब एक महीने की देरी हो सकती है. इस हिसाब से देखा जाए तो लग रहा है कि साल 2018 में सारा अली खान बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं दे पाएंगी. फिल्म की रिलीज़ डेट टलना शाहरुख़ खान के लिए ख़ुशी की बात साबित हो सकती है, क्योंकि इस फिल्म के अगले हफ्ते ही शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज़ होने वाली थी.

 

Facebook Comments