मैं पर्दे पर हिंदी में गालियां देने चाहता था: रणवीर सिंह

जी हां फिल्म के हिंदी वर्जन को रणवीर सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है।

इसलिए शायद इंडियन बॉक्‍स ऑफिस पर डेडपूल ने झंडे गाड़ दिए हैं। ‘एवेजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ के बाद अब ‘डेडपूल 2’ दर्शकों को थिएटर्स तक खींच रही है।

‘डेडपूल 2’ भारत में अंग्रेजी के साथ ही हिंदी और तमिल में भी रिलीज हुई है। इस फिल्‍म के हिंदी वर्जन में इस विदेशी सुपरहीरो को अपनी आवाज दी है एक्‍टर रणवीर सिंह ने और वह इसे लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं।

ऐसे में अब रणवीर सिंह ने खुलासा किया है कि आखिर वह इस फिल्‍म में डबिंग आर्टिस्‍ट बनने के लिए क्‍यों तैयार हुए। रणवीर ने इसके लिए एक अजीब वजह बतायी है। जी हां दरअसल रणवीर गालियां देना चाहते थे इसलिए उन्होंने फिल्म के हिंदी वर्जन को आवाज देने की ठानी।

बता दें कि यह पहली बार ऐसा हुआ है जब रणवीर सिंह ने किसी फिल्‍म के लिए डबिंग की है। फिल्म का ट्रेलर ही लोगों को काफी पसंद आया था। अब रिलीज होने के बाद फिल्म ने बॉक्स अॉफिस पर बॉक्स आॅफिस पर पहले दिन शानदार कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कमी आई है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो ऐसा फिल्म को मिले ‘ए’ सर्टिफिकेट और इंडियन टी—20 मैच के पीक पर होने के चलते हुआ है। हालांकि, फिल्म अपनी कमाई डबल डिजिट में बरकरार रखने में कामयाब रही है। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 10.65 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही मार्वल की ये सुपरहीरो मूवी भारत में कुल 21.90 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

 

Facebook Comments