रणवीर सिंह की ट्रेनिंग शुरू…..

बॉलीवुड के मोस्ट डिजायरेबले अभिनेता रणवीर सिंह अपनी फिल्मों में परफैक्शन के लिए कोई कसार नहीं छोड़ते हैं. अब रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए ट्रेनिंग लेना शुरू कर दी है. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को एक हार्ड बॉडी बनाना है जिसके लिए उन्होंने रोहित शेट्टी पहले ही निर्देश दे चुके हैं. इससे पहले रणवीर सिंह ने जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए अपना वजन घटाया था क्यूंकि इस फिल्म में वो टीनएजर लड़के की भूमिका नज़र आएंगे.

 

रणवीर फिर से अपनी बॉडी को प्रॉपर सेफ में लाना है जिसके वो इन द‍िनों लॉयड स्‍टीवेन के अंडर में ट्रेनिंग ले रहे हैं  जिन्होंने रणवीर को फिल्म ‘गुंडे’ और ‘पद्मावत’ में ट्रेनिंग दी थी. रणवीर ने लॉयड की तारीफ करते हुए कहा कि वह लॉयड के साथ फ‍िर से काम करके बेहद खुश हैं. चूंकि हम पहले साथ में काम कर चुके हैं, ऐसे में उन्‍हें लगता है कि लॉयड इस बिजनस में बेस्‍ट हैं.

 

बता दें, फिल्म ‘स‍िम्‍बा’ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एन.टी.आर. की तेलुगु फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है. जिसमें रणवीर सिंह पहली बार परदे पर पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. उनके साथ इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी. इस फिल्म को रोहित शेट्टी और करण जौहर मिलकर आ रहे हैं.

Facebook Comments