बेस्ट एक्टर ‘दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड’रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा को मिलेगा….

 अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले रणवीर सिंह को जल्द ही सम्मानित किया जाएगा। बता दें कि एक्टर को फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर ‘दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवॉर्ड’ दिया जाएगा।

फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था। फिल्म में उनकी एक्टिंग को ना सिर्फ लोगों ने पसंद किया बल्कि फिल्म क्रिटिक ने एक्टर की जमकर तारीफ की। रणवीर ने इस किरदार में खुद को ढालने के लिए काफी तगड़ी मेहनत की थी। फिल्म में उनके अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

 

बता दें कि रणवीर सिंह को ये अवार्ड उन्हें सिनेमा में अहम योगदान के लिए दिया जा रहा है। रणवीर सिंह के अलावा ये अवॉर्ड अनुष्का शर्मा को भी दिया जा रहा है। अनुष्का को ये अवॉर्ड एक सक्सेसफुल प्रोड्यूसर के तौर पर दिया जाएगा। रणवीर की बात करें तो इस वक्त एक्टर अपनी फिल्म गली बॉय की शूटिंग में बिजी है। वहीं अनुष्का वरुण धवन के साथ फिल्म सूई-धागा की शूटिंग कर रही हैं। दोनों ही स्टार अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं।

 

रणवीर को लेकर हाल ही में खबर आ रही थी कि थी कि एक्टर बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड दीपिका से शादी करने वाले हैं। खबरों की माने तो ऐसा बताया जा रहा था कि दोनों स्टार्स इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे, लेकिन इसी बीच रणवीर ने इन खबरों को अफवाह बताया। साथ ही कहा कि जब तक मैं शादी को लेकर ऑफिशियली अनाउंस ना करूं तक उसे सच ना माना जाए।

 

Facebook Comments