अमेरिका की फेमस रैपर की दर्द भरी कहानी,शराब पिलाकर उनके साथ किया रेप….

 

रैपर ने पहले पोस्ट में अपलोड किया उसके कुछ समय बाद उसे डिलीट कर दिया है। पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि ‘लॉकी मेरा रेप किया गया और अब मुझे गंदा महसूस हो रहा है।’ आगे उन्होंने कहा कि जो मेरे साथ हुआ उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते, क्योंकि लोग लड़कियों के बारे में बस बुरा ही सोचने के लिए तैयार रहते हैं और मतलब के हिसाब से उन्हें मजबूर करते हैं।

अमेरिका की फेमस रैपर ने हाल ही में अपनी दर्द भरी कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें शराब पिलाकर उनके साथ रेप किया गया। रैपर ने सोशल मीडिया पर शेयर इस पोस्ट को सुन आप भी दंग रह जाएंगे।

रैपर ने कहा कि लड़कियां कभी नहीं चाहती कि उनके साथ किसी तरह की जबरदस्ती हो। अजेलिया ने कहा कि जब मेरे साथ ये घटना हो रहा था उस दौरान मेरे ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था जिसे पीने के बाद मेरे गले में दर्द हो रहा था। मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि ऐसा दर्दनाक जिंदगी मुझे जीने को मिलेगी। जब मुझे होश आया तो मेरे गले में चुभन हो रही थी जिसे बर्दाश्त करना मुश्किल हो रहा था।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने वॉयस पोस्ट नोट्स भी शेयर किया था। इस दौरान रैपर रोते हुए अपनी आपबीती को बताया। ऑडियो में वो बोल रही थी क्या आपको पता है कि ‘मुझे बहुत बुरा और असहज महसूस हो रहा है। इस वक्त मैं खुद को बहुत ही बेसहारा फील कर रही हूं क्योंकि इस वक्त मैं खुद को प्रताड़ित होते महसूस कर रही हूं।

रैपर ने भले ही ऑडियो को डिलीट कर दिया लेकिन उनके किसी फैंस ने इसे रिकॉर्ड कर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। बता दें कि अजेलिया काफी फेमस रैपर हैं उन्होंने 212 से भी ज्यादा हिट रैप गा चुकी हैं। इसके पहले रैपर रंगभेद की भी शिकार हो चुकी हैं जिसकी वजह से उनका की लोगों से झगड़ा हुआ जो उनकी छवि पर काफी असर पड़ा।

 

Facebook Comments