हैवान जीजा ने नाबालिग साली का किया बलात्कार…

12 साल की मासूम ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की उसका जीजा ही उसकी ज़िंदगी बर्बाद कर देगा। सगे जीजा ने अपनी ही साली का घंटो रेप किया फिर उसे जान से मरने की धमकी देकर चुप रहने को बोला।

मामला मानेसर के पचगांव का है।जहां 12 साल की नाबालिग से रेप के आरोप में पीड़िता के जीजा पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को शुक्रवार रात अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, पीड़ित बच्ची राजेंद्रा पार्क में परिवार के साथ रहती है। उसकी बड़ी बहन की शादी पचगांव में हुई है।

बुधवार को नाबालिग लड़की अपने भाई के साथ बड़ी बहन से मिलने पंचगांव गई थी। आरोप है कि रात को सबके सोने के बाद जीजा ने नाबालिग से रेप किया। उसने धमकी दी कि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा। गुरुवार को नाबालिग किसी बहाने से घर से बाहर आई और अपनी मां को कॉल कर पचगांव बुला लिया।
 

मां के आने पर उसने आपबीती सुनाई। इसके बाद मानेसर थाने में आरोपित के खिलाफ शिकायत दी गई। मानेसर महिला थाना एसएचओ पूनम सिंह ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपित को शुक्रवार रात अरेस्ट कर लिया गया है। शनिवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

Facebook Comments