बस यात्रा के दौरान युवती से अफेयर और फिर किया दुष्कर्म….

समीर सुमन मूलरूप से बिहार के मुंगेर जिले के गांव मुंडेरी का रहने वाला है और अभी अंबाला में तैनात है। आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार 15 अगस्त 2011 को थाना चांदनी बाग क्षेत्र की एक युवती दिल्ली से बस में बैठ कर घर लौट रही थी। उसके साथ वाली सीट पर समीर सुमन बैठा था। इसी दौरान युवती बेहोश हो गई।

बस यात्रा के दौरान युवती सहयात्री एयरफोर्स कर्मचारी से घुलमिल गई। इस दौरान एयरफोर्स कर्मी ने उसे पानी दिया तो उसने पी लिया, लेकिन कुछ देर बाद युवती बेहोश हो गई। इसके बाद उसने उसका नंबर लिया और फोन करने लगा। कुछ दिनों बाद वह उसे होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी और फिर ब्लैकमेल करने लगा। बाद में उसने उसकी वीडियो वायरल कर दी। पुलिस ने युवती की शिकायत पर एयरफोर्स कांस्टेबल समीर सुमन गिरफ्तार कर लिया गया है।

समीर ने उसे पानी पिलाया और फोन नंबर ले लिया। आरोप है कि इसके बाद समीर फोन पर उसे तंग करने लगा। युवती ने वर्ष 2014 में सेक्टर 11-12 चौकी में समीर के खिलाफ छेडख़ानी व तंग करने की शिकायत दे दी। इस मामले में समीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जमानत के बाद समीर भगोड़ा हो गया था।

इसके बाद युवती ने फिर से इसी चौकी में 10 जून 2016 को शिकायत देकर आरोप लगाया कि समीर ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ एक होटल और सेक्टर-12 में दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बना ली। समीर ने अश्लील वीडियो युवती के रिश्तेदार के मोबाइल पर भेज दिया। उसने पुलिस को शिकायत दी।

जांच अधिकारी एएसआइ बलवान सिंह ने बताया कि समीर ने पहले सेशन कोर्ट और फिर हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका डाली थी। याचिका खारिज होने के बाद उसने सोमवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान समीर से मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ, क्योंकि उसने मोबाइल फोन पहले ही तोड़ दिया था। मंगलवार को उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

एएसआइ बलवान सिंह ने बताया कि समीर ने पीडि़त युवती का ड्राइविंग लाइसेंस चुराकर उसी के जरिये मोबाइल का सिम कार्ड लिया था। वह इसी नंबर से युवती को कॉल कर धमकी देता था कि पुलिस में शिकायत की तो उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। समीर अविवाहित है।

Facebook Comments