दो जुड़वाँ बच्चों पर लगा छेड़छाड़ करने का आरोप…..

यूपी के शाहजहांपुर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिस सुनकर पुलिस भी हैरान है। यहां दो बच्चों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। इस बात का पता चलने पर जुड़वा बच्चों के परिजन दोनों बच्चों को लेकर सीओ ऑफिस पहुंचे। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

मामला शाहजहांपुर के सेहरामऊ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि आईजीआरएस पर एक शिकायत मिली थी। शिकायत पर पुलिस ने दोनों जुड़वा बच्चों को पेश होने के लिए कहा था।

वहीं, दूसरी तरफ जुड़वा बच्चों के पिता ने बताया कि वह ईंट भट्टे पर मजदूरी करता है। उन्हें पुलिसकर्मियों से जानकारी मिली कि उनके पड़ोस में रहने वाले युवक ने उनके जुड़वा बेटे पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

पीड़ित बच्चों के पिता ने बताया कि उनके दोनों बेटे गांव के प्राथमिक विद्यालय में पहली कक्षा में पढ़ते हैं, जबकि पड़ोस में रहने वाले युवक की 7 वर्षीय बेटी भी उसी स्कूल में पढ़ती है। पड़ोस युवक ने दोनों जुड़वा बच्चों पर अपनी बेटी के साथ खेत में ले जाकर चार घंटे तक छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इसलिए सोमवार को वह अपने दोनों बच्चों के साथ सीओ बलदेव सिंह के ऑफिस में पेश हुआ। लेकिन सीओ के न मिलने पर पीड़ित पिता ने एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल एसपी सिटी ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिए है।

 

Facebook Comments