Alert : न्यू दयोल नगर में पड़ोसी महिला से दुष्कर्म, आरोपी फरार

न्यू दयोल नगर की राजू कालोनी में एक युवक ने पड़ोस में रहती महिला को अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपी पहले भी इस महिला से दुष्कर्म की कोशिश कर चुका था लेकिन धमकियों के चलते उसने शिकायत नहीं दी थी। पीड़ित महिला का पति दुबई में रहता है। जैसे ही महिला आरोपी के चंगुल से छूटी तो उसने थाना भार्गव कैंप की पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी तरुण पुत्र ईश्वर दास निवासी राजू कालोनी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया।

पुलिस को दिए बयानों में पीड़ित महिला ने बताया कि तरुण की मां के साथ उसके अच्छे संबंध हैं जिस कारण उसका तरुण के घर आना-जाना था। तरुण उसे फोन पर तंग किया करता था लेकिन उसे यह नहीं पता लगा कि वह नंबर तरुण का था। कुछ समय पहले वह जब तरुण की मां से मिलने उसके घर गई तो मां की गैर हाजिरी में तरुण ने उससे पहले तो अश्लील हरकतें कीं व बाद में दुष्कर्म की कोशिश की। किसी तरह वह भाग निकली लेकिन तरुण ने उसे शिकायत न देने के लिए धमकाया।

तरुण की मां के साथ दोस्ती होने के कारण उसने पुलिस में शिकायत नहीं दी लेकिन अब जब दोबारा वह तरुण के घर उसकी मां से मिलने गई तो तब भी तरुण घर में अकेला था। जैसे ही उसे सहेली का घर में न होने का पता चला तो वह घर से निकलने लगी लेकिन तरुण ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म किया। किसी तरह वह तरुण से चंगुल से छूटी और अपने घर आ गई। मामला जब पीड़ित महिला के रिश्तेदारों तक पहुंचा तो थाना भार्गव कैंप की पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस ने जांच के बाद तरुण के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। थाना भार्गव कैंप के प्रभारी बरजिंद्र सिंह का कहना है कि तरुण के घर रेड की गई है लेकिन अभी वह फरार है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Facebook Comments