पिस्तौल के बल पर विवाहिता के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

शहर की एक कालोनी में दो बच्चों की मां के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह अपने दो बच्चों व छोटी बहन के साथ अपने घर में सोई हुई थी। रविवार अल सुबह करीब 2 बजे उसका धर्म का भाई सुनील उसके घर आया और उससे कहने लगा कि दयालसिंह कालोनी निवासी सोनू व उसके दो साथी पिस्तौल लेकर उसके पीछे लगे हुए हैं। ओर ये लोग उसे जान से मारना चाहते हैं। पीड़िता ने बताया कि उसके बाद उसके धर्मभाई सुनील ने उनसे घर में पनाह मांगी। और आंगन में लगे कुलर में जाकर छिप गया।

पीड़िता ने कहा है कि इसके कुछ देर बाद ही उसके घर का दरवाजा खटखटाया गया और आवज लगाकर दरवाजा खोलने के लिए कहा। उन्होने कहा कि उन्हे पता है कि तुमने सुनील को अपने घर में छुपाया है। पीड़िता ने कहा कि जब उसने रात के समय में दरवाजा खोलने के लिए मना कर दिया तो सोनू का एक साथी दीवार फांद कर उनके घर के अंदर घुस आया और उसने घर का दरवाजा खोल दिया। जिस पर सोनू व उसका साथी घर के अंदर आ गए और उससे सुनील के बारे में पुछने लगे जिस पर उसने सुनील के बारे में कोई जानकारी नही होने की बात कही।

जिसके बाद सोनू ने छपटा मारकर उसकी कमीज फाड़ दी और पिस्तौल के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि कूलर की बॉडी मे छिपे उसके धर्म भाई सुनील से यह देखा नहीं गया तो सुनील कलर से निकल आया और उसने आंगन में पड़े डंडे से सोनू पर प्रहार कर दिया। जिसके बाद उसकी छोटी बहन ने भी शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर एकत्रित होते देख सोनू व उसके दोनो साथी उसे सबक सिखाने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर सोनू व उसके दो अज्ञात दोस्तों के खिलाफ आईपीसी की धारा 450, 376डी, 506 व 34 आईपीसी व 25-54-59 ए, एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Facebook Comments