कई साल बाद मार्च की 17 तारीख को बना महासंयोग,भाग्यशाली है ये लोग….

मेष राशि

मार्च की 17 तारीख आपके लिए बेहद खास रहेगी, घर के मुखिया का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य और प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय के क्षेत्र में अपार सफलता मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। रुपया पैसा धन दौलत में बढ़ोतरी होगी। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। महालक्ष्मी की दया दृष्टि आप पर बनी रहेगी।

धनु राशि

आप अपने कैरियर की शुरुआत में हैं, इसलिए आपको सीढ़ी पर अगला कदम रखने और पीछे चले गए पथ को देखने की जरूरत है। इन स्थानों में की गई कोई गलती का भुगतान आपको बाद में करना पड़ सकता है । खुद के लिए कुछ प्रस्ताव बनाने के लिए समय निकालें । आपको विरासत में मिला धन का कुछ हिस्सा या पैसा प्राप्त हो सकता है।

सिंह राशि

आज आपको उच्‍चाधिकारियों का साथ लाभ देगा। शत्रु परास्त होंगे। अपनी तरफ से किसी तरह के विवाद न बढ़ाने से लाभ होगा। शत्रु कष्ट देंगे। आलस्य, प्रमाद का अनुभव आज का दिन रहेगा। राज्य से संकट उत्पन्न होने की संभावना है। शत्रु परास्त होंगे।

मकर राशि

मित्रों के साथ मस्‍ती मजाक में व्‍यस्‍त रह सकते हैं। पुराना रुपया वसूल होगा। निवेश लाभकारी साबित होगा। किसी अप्रिय घटना का सामना करना पड़ सकता है। पुराने मित्रों से मेलजोल बढ़ेगा, आप दयालुता व उदारता का व्‍यवहार करेंगे। आपका स्‍वभाव मिलनसार रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामलों में आपकी जीत होगी। नौकरी में नई जिम्‍मेदारी व तरक्‍की के अवसर मिलेंगे।

मीन राशि

17 मार्च का दिन आपके लिए आर्थिक योग का दिन है नौकरीपेशा लोगों के कार्य को लेकर प्रशंसा हो सकती है, समाज में मान-सम्मान की वृद्धि होगी नई चीजों को सीखने का मौका मिलेगा स्वास्थ्य के मामले में भी आज आपके सितारे आपके अनुकूल हैं बुजुर्गों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा संतानों की ओर से शुभ समाचार मिलने की आशंका है ।

Facebook Comments