रविवार 11 नवंबर 2018 का राशिफल

मेष राशि

आप अपने अध्ययनों के बारे में चिंतित हैं, दूर जाने के बारे में भी, लेकिन आपको अपने सपनों और आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए दूसरों पर निर्भर रहना होगा। आपकी परिस्थितियों में कुछ भी गलत नहीं है, मामूली समस्याएं हैं लेकिन जल्द ही उनका समाधान हो जाएगा, वास्तव में चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं है।

वृषभ राशि

आपके घर और परिवार के जुड़े मामलों को अधिक देखभाल और भागीदारी की आवश्यकता है, जीवन में सबकुछ से मौद्रिक पुरस्कार की उम्मीद नहीं है, कुछ समय आपको अपना कर्तव्य भी करना होगा। आपके बच्चों को आपकी भागीदारी के साथ फायदा होगा, अब वह करें। जीवन में निराशावादी मत बनो, इसकी आवश्यकता नहीं है।

मिथुन राशि

आपका कड़ी मेहनत सीधे आपके करियर को लाभ पहुंचाएगी, लेकिन आपको लगता है कि आपके आसपास कई बाधाएं हैं। भाग्य आपके कड़ी मेहनत के जितना अधिक समर्थन नहीं करेगा, इसलिए इस अंतर को समझें।

कर्क राशि

आपकी वित्तीय स्थिति दबाव में है, आप इसके लिए बहुत चिंतित हो रहे हैं, लेकिन जल्द ही आपको पता चलेगा कि आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए दिव्य आशीर्वाद है। आपकी किस्मत बहुत सहायक है, उस मदद और प्रेरणा ले लो। पैसे के बारे में असंतुष्ट होकर वास्तव में आपकी बाधाओं को बढ़ा सकते हैं, ऐसा न होने दें।

सिंह राशि

आप अपने जीवन में दबाव और तनाव का कारण हैं, मानसिक रूप से या अन्यथा आपको अधिक स्थिर होना है। कोई गलती मत करो, किसी भी कदम उठाने से पहले सोचें, जो आपकी रक्षा करेगा।

कन्या राशि

आपके स्वास्थ्य पर दबाव चिंता का विषय है, आप नुकसान में पड़ सकते हैं, ये सभी चिंताओं का कारण बन सकते हैं। इस समय अपने पति / पत्नी के परिवार या शुभचिंतकों का पूर्ण समर्थन लें। अपने स्वास्थ्य के बारे में इतना भ्रमित न हों या कोई इलाज न करें, जब भगवान ने यह अस्तित्व दिया है तो कुछ स्वास्थ्य समस्याएं भी होंगी।

तुला राशि

वित्तीय दबाव क्योंकि आपको ऋण चुकाने पड़ते हैं, आपको अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करना होगा, लेकिन यह महसूस न करें कि यह एक दबाव है। आपका करियर बहुत स्थिर है और यह आपकी ताकत है, लेकिन नकारात्मक रूप से मत सोचो।

वृश्चिक राशि

आप अपने करियर के लिए चिंतित हैं लेकिन जब तक आपकी वित्तीय स्थिति स्थिर है तो आप चिंता क्यों करते हैं। जीवन में कुल भागीदारी और आत्मविश्वास की आवश्यकता है। उलझन में मत बनो, यह अस्वस्थता की अवधि है। लेकिन चिंतित मत हो।

धनु राशि

तनावपूर्ण अवधि, अपने आप को स्थिर रखें, शक्ति पर कोई तनाव न दें, क्योंकि कोई वास्तविक परेशान नहीं है। आप उस अवधि से गुजर रहे हैं जिसमें आप बहुत सोच रहे हैं, जो आपको परेशान कर रहा है, ऐसा मत करो, इतना मत सोचो।

मकर राशि

आप अपने जीवन में बहुत कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बाधाएं आपको परेशान करती रहती हैं, लेकिन किसी भी नकारात्मक नेस को आपके दिमाग में न आने दें। वित्तीय प्रवाह के लिए भाग्यशाली अवधि, इसलिए शांत रहें। किसी भी लिखित सामग्री को आपके लिए कोई समस्या नहीं होने दें, इससे स्वयं को सुरक्षित रखें।

कुंभ राशि

रिश्ते तनाव में हैं, मतभेद उभरेंगे, लेकिन अन्यथा यह खुशी के लिए एक बहुत ही स्थिर अवधि है। आपको कुल प्रतिबद्धता के साथ अपने संबंधों में शामिल होना होगा।

मीन राशि

स्वास्थ्य के बारे में सभी प्रकार की सावधानी बरतें, जांच करें। आपका मालिक मैं सहायक हूं, जो आपके कामकाजी माहौल को खुश करता है, इस स्थिति का लाभ उठाएं। किसी भी भ्रम के तहत मत बनो, तथ्यों का पता लगाएं।

Facebook Comments