रविंद्र जडेजा की पत्नी के साथ पुलिसकर्मी ने किये गैर क़ानूनी काम …..

रिवाबा का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने उन्हें बाल पकड़कर खींचा और सिर कार से टकरा दिया। यही नहीं उसने थप्पड़ भी मारे। रीवाबा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को देर रात गिरफ्तार किया जा चुका है।

रीवाबा के मुताबिक, सोमवार शाम सात बजे वह अपनी कार से शरू सेक्शन रोड से जा रही थीं। तभी पुलिस मुख्यालय से बाइक पर एक पुलिसकर्मी निकला। उनकी कार उसकी बाइक से टकरा गई। इस पर पुलिसकर्मी ने बहस शुरू कर दी। उनके बाल पकड़कर कार से बाहर खींच लिया।

ये सब देख लोगों का हुजूम लग गया तो आरोपी डरकर मौके से भाग गया। हमले के बाद रीवाबा सीधे एसपी कार्यालय पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। तब पुलिस हरकत में आई।  हमलावर की पहचान सिटी सी डिवीजन थाने में तैनात कॉन्स्टेबल संजय करंगिया के रूप में हुई है। उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

 

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद आरोपी दुर्घटना में खुद को जख्मी बताने के लिए हॉस्पिटल में भर्ती होने गया था। लेकिन कोई चोट न होने की वजह से वह इस कोशिश में कामयाब नहीं हुआ। इसके बाद वह फरार हो गया। जामनगर एसपी प्रदीप सेजुल ने घटना की पुष्टि करते हुए उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

शहर पुलिस मुख्यालय के पास ही ये घटना हुई है। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी से फुटेज हासिल करने की कोशिश की, लेकिन दो कैमरे बंद मिले।

Facebook Comments