पार्टनर को अट्रैक्ट करने के लिए लगायें red lipistic….

बताया जाता हैं कि खूबसूरत दिखने के लिए लड़कियां अक्सर लाल रंग की लिपस्टिक का ही चुनाव करती हैं। ज्यादातर लड़किया एेसा अपने पार्टनर को अट्रैक्ट करने के लिए करती हैं।

लड़कियां सबसे ज्यादा ध्यान हाेंठाें का रखती हैं। वह काेई भी ड्रेस पहने सबसे पहले उसके मैंचिंग की लिपस्टिक जरूर देखती हैं। हाेंठाें से वे खूबसूरत दिखाई देती हैं। किसी भी शादी-पार्टी में जाना हाे सबसे पहले वे अपने हाेंठाें के ड्रेस के मैंचिंग की लिपस्टिक देखती हैं।

एक रिसर्च में 50 पुरुषों को शामिल किया गया। जिसमें पाया गया कि जब कोई महिला अपने होंठों पर लाल लिपस्टिक लगाती है तो पुरुष उसके होंठों से कम से कम 7 सेकेंड तक अपनी नजर नहीं हटा पाते। रिसर्च में यह भी पाया गया कि जो महिलाएं मेकअप नहीं करती हैं वह सिर्फ 2.2 सेकेंड तक ही पुरुषों की नजरों के सामने बनी रहती हैं। जिसके बाद 2.97 सेकेंड अपनी आंखों और 2.77 सेकेंड अपनी खूबसूरत नाक की वजह से अट्रैक्ट होती हैं।

इस रिसर्च के मुताबिक पुरुषों की नजरें एक सेकेंड से भी कम यानी 0.95 सेकेंड तक किसी भी महिला की खूबसूरत आंखों पर टिकी रहती है। जबकि 0.85 सेकेंड तक लड़कियां लड़कों को अपने खूबसूरत बालों की वजह से अट्रैक्ट करके रखती हैं।

Facebook Comments