Redmi Go स्मार्टफोन लांच के लिए है तैयार,19 मार्च को होगा भारत में लॉन्च

Xiaomi के पहले एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन Redmi Go को इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। Xiaomi अब इस फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने रेडमी गो के लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन को 19 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। Xiaomi ने मीडिया को 19 मार्च को होने वाले ‘Go’ लॉन्च इवेंट का इनवाइट भेजा है। कंपनी इस दिन दोपहर 12 बजे नई दिल्ली में एक इवेंट आयोजित करेगी। रेडमी गो स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 1 जीबी और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा।
Xiaomi India के प्रमुख मनु कुमार जैन ने इस फोन का लॉन्च टीज़र हिंदी में ट्वीट किया है। टीज़र में इस्तेमाल की गई भाषा ही Redmi Go के लॉन्च की संभावना को प्रबल बनाती है। टीज़र ट्वीट में एक माइक्रोसाइट का भी लिंक है। पेज पर रेडमी गो फोन के बारे में कई जानकारियां उपलब्ध हैं। फोन एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन), क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और एचडी डिस्प्ले के साथ आएगाा। कंपनी ने इस फोन में हिंदी गूगल असिस्टेंट, 20 भाषाओं के लिए सपोर्ट और अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट होने की भी जानकारी दी है।
याद रहे कि रेडमी गो जनवरी महीने में पेश किया गया था। फिलिपिंस में मार्केट में इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग करीब 5,400 रुपये में शुरू हुई थी। हम भारत में इस फोन की कीमत 5,000 रुपये से कम होने की उम्मीद कर सकते हैं। आज की तारीख में Xiaomi का सबसे सस्ता फोन Redmi 6A है जो 5,999 रुपये में बिकता है।

Facebook Comments