नशे में बच्ची को अगवा कर किया रेप,10 फीट ऊंचाई से फेंका नीचे….

मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटों में दो बार शर्मसार कर देने वाली वारदातों को अंजाम दिया गया है। पहली वारदात 4 महीने की बच्ची के साथ ऐतिहासिक स्थल राजवाड़ा में हुई, वहीं दूसरी वारदात एरोड्रम इलाके में हुई। दोनों ही वारदातों में बच्चियों के साथ दुष्कर्म को रिश्तेदार ने अंजाम दिया है। 

एरोड्रम इलाके की वारदात में सिरफिरे ने रेप के बाद बच्ची को 10 फीट ऊंचाई से फेंककर जान से मार दिया। आरोपी का नाम नवीन (25) है और उसने अपना गुनाह कबूल लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अक्सर नशे में रहता था और वारदात के दिन भी नशे की हालत में बच्ची की मां के पास पहुंचा। नवीन का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था और उस दिन वो बच्ची की मां से समझौते की मांग लेकर उसके पास पहुंचा था। लेकिन मां ने उसे पीटकर वहां से भगा दिया।

बौखलाए नवीन ने फिर नशा किया और देर रात दोबारा बच्ची और उसकी मां के पास पहुंचा। यहां से मासूम को अगवा करने के बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसने पुलिस की गिरफ्त में आने से बचने के लिए बच्ची को 10 फीट की ऊंचाई से फेंककर खत्म कर दिया।

सबूत मिटाने की कोशिश में नवीन ने हाथ धोए और फिर शराब पीने लग गया। डीआईजी ने कहा कि मामले की जांच करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है, जिसमें एसपी, एएसपी और सीएसपी स्तर के अधिकारी शामिल किए गए हैं। 15 दिनों की जांच के बाद रिपोर्ट फास्ट ट्रैक कोर्ट के सामने पेश की जाएगी।
एक घटना 12 दिसंबर 2017 की है, जब एक किशोरी ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। उसने बताया कि पिता करीब 10 साल से उसका रेप कर रहा है। साल 2014 में एक किशौरी ने चौकीदार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।

पीड़िता ने बताया कि 40 साल का चौकीदार पानी पिलाने के बहाने कमरे में ले गया और फिर उसका रेप किया।  2014 में छह साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया। घर में माता-पिता के साथ सो रही बच्ची को वह उठाकर बाहर लाया और दुष्कर्म किया।

Facebook Comments