एकबार फिर तैयार हैं धूम गर्ल अपना धमाल मचाने के लिए, कर रही हैं वापसी…

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां अक्सर शादी के बाद पर्दे से दूरी बना लेती हैं, लेकिन अब सब बदल रहा है। माधुरी दीक्षित, ऐश्वर्या राय, करीना कपूर, जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब ईशा देओल भी एक बार फिर फिल्मों की तरफ लौटने को तैयार हैं। वो लघु फिल्म ‘केकवॉक’ से फिल्मों में वापसी करने वाली हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया है।

 

ईशा देओल ने कहा, ”राम कमल के दिमाग में इस फिल्म को बनाने का विचार उस वक्त आया, जब वो मेरी मां पर किताब लिखने के लिए मेरा इंटरव्यू कर रहे थे। उन्होंने कहानी में सभी घटनाओं को अच्छी तरह बुना है।” ईशा ‘केकवॉक’ में एक शेफ के किरदार में नजर आने वाली हैं।

निर्देशक राम कमल ने इस पर मीडिया से कहा, ”ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया। फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में होगी।” इस फिल्म का निर्देशन अभ्र चक्रवर्ती और राम कमल मुखर्जी मिलकर करने वाले हैं।

 

बता दें, ईशा ने साल 2012 में अपने फैन और ब्वॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी रचाई थी। शादी के बाद उन्हें आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘किल देम यंग’ में देखा गया था, जो 2015 में रिलीज हुई थी। पिछले साल अक्टूबर में ईशा ने अपनी बेटी राध्या को जन्म दिया है।

Facebook Comments