उन्नाव केस, ऋचा चड्ढा-बदलें नारा बेटी बचाओ से बेटी हमसे बचाओ….

ऋचा चड्ढा ने भी सरकार पर तंज कसते हुए महिलाओं से जुड़ी एक योजना का नारा बदलने की सलाह दे डाली है। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर लिखा, ‘सरकार को बेटी बचाओ का नारा बदलकर बेटी हमसे बचाओ कर देना चाहिए।

Uttar Pradesh के उन्नाव गैंगरेप में BJP MLA का नाम आने पर हर तरफ राज्य और केंद्र सरकार की आलोचना हो रही है।

इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी सरकार पर तंज कसा है।

‘ एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, ‘आपके विधायक ही आपके नारे का मजाक बना रहे हैं। पीड़िता के पिता की जेल में हत्या कर दी गई? हिंदू होने का दावा न करें, क्योंकि आप महिलाओं को देवी की नजर से नहीं देखते हैं। ऐसे में अब इस पाखंड को बंद करें।’

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में अखबार की क्लिप भी शेयर की है जिसमें स्वामी चिन्मयानंद संबंधी मामले को वापस लिए जाने का भी जिक्र है।

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में “जस्टिस फॉर आशिफा” हैशटैग भी जोड़ा है। उनका यह ट्वीट तब आया है जब उत्तर प्रदेश सरकार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ दायर सात साल की बच्ची के साथ यौन शोषण मामले को वापस लिये जाने का ऐलान किया है।

 

‘गैंग्स ऑफ वैसेपुर’, ‘फुकरे’, ‘मसान’, ‘सरबजीत’, ‘फुकरे रिर्टन’ समेत कई फिल्मों से लोकप्रियता हासिल कर चुकीं ऋचा चड्ढा जल्द फिल्म ‘दास देव’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह साउथ की बी व सी ग्रेड फिल्मों की नायिका शकीला पर बन रही बायोपिक में भी दिखेंगी।

 

Facebook Comments