अभिनेत्री रिद्धि और राकेश बापट की शादी को 7 साल पूरे …..

हाल ही में अभिनेत्री रिद्धि ने अपने पति राकेश बापट के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रिद्धि ने कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि “हमारी दोस्ती इतनी गहरी है की शादी भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी. सात साल मुबारक एंड चीर्ज़.”

 

बता दे कि टीवी स्टार्स राकेश बापट और रिध्दि डोगरा की शादी के आज 7 साल हो गए हैं. इन दोनों की मुलाक़ात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा लेकिन कब तक’ के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों स्टार्स ने हमेशा साथ रहने का फैसला कर लिया. दोनों ने 2011 में शादी कर ली. राकेश बापट और रिद्धि डोगरा टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है.

 

खास बात यह है कि राकेश और रिध्दी सोशल माीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार इंस्टाग्राम फोटो शेयर करते हैं. बताना चाहेंगे कि राकेश एक्टिंग में आने से पहले एक मॉडल थे वो विज्ञापनों में भी काम करते थे. इसके बाद उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला हालांकि उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई लेकिन उनके अभिनय को काफी सराहा गया.

इसके बाद उन्होंने अपना रुख छोटे पर्दे की और कर लिया. उन्होंने जी टीवी के मशहूर शो ‘कुबूल है’ में अहमद शाह की भूमिका अदा की. वहीं रिद्धि डोगरा भी टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. इन दिनों वह टीवी सीरियल ‘वो अपना सा’ में मेन विलेन की भूमिका में नजर आ रही हैं.

Facebook Comments