पिता महेश भट्ट को है बेटी पर बहुत गर्व….

पिछले दिनों ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर की मेहनत देख जमकर तारीफ की थी। जी हां, संजू में रणबीर का काम देख पिता ऋषि कपूर गर्व से फूले नहीं समां रहे थे। ऋषि कपूर के बाद महेश भट्ट को अपनी बेटी को लेकर गर्ल हो रहा है।

आलिया भट्ट के परवान चढ़ते करियर और बुलंदियों पर पहुंचने से उनके पिता महेश भट्ट को उन पर बहुत गर्व है। फिल्म ‘राजी’ में आलिया के एक्टिंग की हो रही तारीफ से खुश महेश भट्ट ने सोमवार को ट्वीट किया, आलिया, मेरी बेटी तुम ऊंची से ऊंची उड़ान भर रही हो। खुद को बेहतर बनाने की आदी हो जाओ..प्यार। बता दें कि आलिया बैक टू बैक शानदार काम कर रही हैं।

 

महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी आलिया ने ‘राजी’ में एक ऐसी कश्मीरी लड़की की भूमिका निभाई है, जो अपने देश की सुरक्षा के लिए जासूसी करने के मकसद से एक पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर से शादी करती है। इस फिल्म में आलिया ने पहली बार अपनी मां सोनी राजदान के साथ काम किया है। दोनों ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया है।

‘राजी’ का बजट लगभग 30-35 करोड़ रुपये बताया जा रहा है ऐसे में ये कन्फर्म है कि फिल्म बजट का पैसा निकालने में कामयाब हो चुकी है। फिल्म समीक्षकों ने भी फिल्म को शानदार बताते हुए आलिया के काम की जमकर तारीफ की है। ‘राजी’ हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर बेस्ड है। भारत और पाकिस्तान को बेस में रखती इस फिल्म में आलिया भट्ट के किरदार का नाम सहमत है।

 

Facebook Comments