तो इस वजह से ‘बडुम्बा’ गाने के लिए तैयार की गई थी ये स्पेशल सड़क…..

‘बडुम्बा’ गाने में अमिताभ के साथ ऋषि कपूर हैं। मौज-मस्ती से भरपूर यह मजेदार गाना मुंबई में एक सेट पर खास सड़क तैयार कराके फिल्माया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार “‘बडुम्बा’ के लिए हम जीवंतता से भरपूर एक सेट तैयार करना चाहते थे। यह गाना फिल्म और उसके किरदारों की भावना को दर्शाता है। जोश से भरपूर इस गाने के लिए हमारा मकसद एक नया और खुशी से भरा माहौल बनाना था।”

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के गीत ‘बडुम्बा’ को फिल्माने के लिए उमेश शुक्ला ने एक खास सड़क तैयार कराया। डायरेक्टर का कहना है कि यह गाना फिल्म की भावना को दर्शाता है।

फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में अमिताभ 102 वर्षीय पिता के किरदार में हैं और ऋषि कपूर उनके 75 वर्षीय बेटे की भूमिका में हैं। फिल्म 4 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। ये एक फन लविंग फिल्म होगी जिसकी कहानी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने फिल्म अमर अकबर एंथोनी में अपने अभिनय की जुगलबंदी दिखाई थी।

 

उसके अलावा दोनों ने अजूबा , कुली और नसीब में भी काम साथ काम किया। ये फिल्म 2 मई 2018 को रिलीज होने जा रही है।यह फिल्म बेटे और पिता के रिश्ते पर आधारित है।

 

Facebook Comments