ऋतिक ने लिखा-‘यह है सुजैन, मेरी सबसे …कहा-रिश्ते टूट जाए लेकिन प्यार नहीं

एक समय ऐसा था जब ऋतिक रोशन और सुजैन खान के रिश्ते की मिसाल दिया करते थे। हर कोई दोनों को बेस्ट कपल की तरह देखते थे। इसके अलावा दोनों के रिश्तों और प्यार की भी चर्चा अक्सर होती थी। लेकिन उनके अचानक अलग होने की खबर ने सबको चौंका दिया। साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों कई मौकों पर साथ नजर आए। ऐसी खबरें भी आई थी कि हो सकता है दोनों फिर से शादी कर लें। ऋतिक और सुजैन ने अलग होने के बाद भी ये साबित किया कि बच्चों की क्वालिटी पैरेंटिंग के लिए उन दोनों से अच्छा कोई नहीं हो सकता। दोनों पहले की तरह ही अपने बच्चों के साथ हॉलीडे मनाने भी जाते हैं।

दोनों ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। जैसा पहले पत्नी-पत्नी दौरान देखा जाता था। कभी सुजैन ऋतिक की तारीफ करती दिखती हैं तो कभी ऋतिक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपना प्यार जाहिर करते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। इसमें उन्होंने जाहिर किया कि जरूरी नहीं कि रिश्ता टूट जाने के बाद प्यार खत्म हो जाए।

ऋतिक ने लिखा- ‘यह है सुजैन, मेरी सबसे करीबी दोस्त और मेरी एक्स वाइफ भी, जो मेरे और बच्चों के साथ बिताए समय को कैप्चर कर रही है। यह अपने आप में एक मूमेंट है। यह हमारे बच्चों को सिखाता है कि लाइन्स और आइडिया के बीच बंट चुकी इस दुनिया में साथ रहना मुमकिन है। आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें चाहते हों लेकिन बावजूद इसके बिना बंटे भी रहा जा सकता है।’

 

इससे पहले सुजैन के पिता संजय खान ने भी कहा था कि वो सच में चाहते है कि दोनों एक साथ फिर से आ जाएं। 14 साल चले इस रिश्ते के टूटने की वजह सुजैन और अर्जुन रामपाल का कथित अफेयर बता जा रहा था। हालांकि ये सभी खबरें महज अफवाहें निकली। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक ‘सुपर 30’ में नजर आने वाले हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

Facebook Comments